Thursday 19 January 2017

Shiva Pal

Android Phone Me Kali Linux Ko Kaise Install Kare | Without Root - Kuch New Sikho



Hi Friends, Aaj hum bat karne wale hai kali linux ke bare me aaj mai aapko batane wala hu ki kali linux kya hai or ise apne android phone me install kaise karte hai without root aapne internet par to bahut sare post pade hoge ki android phone me kali linux ko kaise install karte hai but un sabhi method me aapka phone root hona jaruri hai par aaj main aapko batane wala hu ki aap kaise apne android phone me kali linux ko install kar sakte hai wo bhi without root yani jo method aaj mai aapko batane wala hu usme aapka phone root nahi hai to bhi aap apne android phone me kali linux ko install kar sakte kyuki aap sabhi jante hai ki kali linux bahut hi popular operating system hai jise hacker hacking ke liye use karte hai kali linux ko aap android phone me install karke aap koi bhi hacking perform kar sakte hai. but is duniya me root user bahut he kam to mai is liye without root wala method bata rahu maine bhi internet par search kiya ki kali linux ko android phone me install kaise kare without root to ek bhi post hindi me nahi  thi kuch post thi jo ki english artical me thi to maine socha ki main he ek post bana du hindi me so guys bate bahut hue chaliye sikhte hai ki aap kaise android phone me kali linux ko install kaise karte hai without root....

What is Kali Linux/Kali Linux Kya Hai ?

Kali linux ek operating system hai. Yani jaise windows 7,8,10 hoti hai aise he ye bhi ek operating system hai iska sabse jayada use penetration Testing or Hacking me  hota hai iska use hackers karte hai or is operating system ko aharoni and Devon Kearns ne milkar banaya tha is operating system me pahle se he 200 se 300 hacking ke tools mojud hai. hacking ke jayada tar experiments isi operating system se kiye jate hai to i hope aapko pata chal gya hoga ki kali linux kya hota hai or agar aapko ab bhi samjh nahi aaya to aap niche comment box me comments kar sakte hai ya fir aap google par or bhi post padh sakte hai. to aiye ab jante hai ki kali linux lo apne android phone me kaise install karte hai without root.. 

Requirements 

1. Ek Android Smart Phone.
2. GNURoot App ( Download Link )
3. 1 GB Memory Space Free
4. 2-3 GB Internet


Step By Steps

Step 1:------


First to all, aapko apne android phone me ek application install karna hai GNURoot Download link uper de diya hai aap waha se download karke apne phone me install kar sakte hai. 

Step 2:------

ab aapko is application ko open karna hai or uske baad aapko kuch distro linux root milenge jaise fedora,wheezy,aboriginal or gentoo ye sare platform linux ki application ko run karne mein use hote hain. To aap inme se kisi ko bhi choose kar sakte hai. Lekin mai fedora choose kar raha. uske bad aapCreate New Rootfs ke option par click kare.




ab aap kuch time tak wait kare jab tak yeh process complete na ho jaaye.





Step 3:-----

jab process complete ho jaye to aapko niche ek Launch as fake root ka option dikhai dega aap us par tick kare or Launch Rootfs Par Click kare.




ab jaise he aapke phone me ye process complete hoga to aapke phone me kali linux Successfully install ho chuka hoga.

to friends aaj humne sikha ki Android Phone Me Kali Linux Kaise Install Kare [ Without Root ] agar aapko kahi par koi problem aa rahi hai to aap niche comment box me comment karke puch sakte hai main aapki help jarur karuga to or kya dosto aise he kuch new sikho se jude rahiye or kuch new sikhte rahiye to milte hai aise he next interest  post me.

Shiva Pal

About Shiva Pal -

Hi Friends, Mera Name Shiva Pal Hai or Kuch New Sikho Site Maine Banai Hai mujhe logo ki help karna Achha Lagta Hai Main Is Site Par Computer, Internet, Software And Ethical Hacking Ki Jankari Hindi Me Share Karta Hu. And Aap Aise He Kuch New Sikho Se Jude Rahiye And Kuch New Sikhte Rahiye.

Subscribe to this Blog via Email :

3 comments

Write comments
Anonymous
AUTHOR
6 September 2017 at 21:47 delete

Great article.

Reply
avatar
10 March 2018 at 03:11 delete

Nice bro i'm following your steps

Reply
avatar
Anonymous
AUTHOR
10 March 2022 at 21:33 delete

Android Phone Me Kali Linux Ko Kaise Install Kare >>>>> Download Now

>>>>> Download Full

Android Phone Me Kali Linux Ko Kaise Install Kare >>>>> Download LINK

>>>>> Download Now

Android Phone Me Kali Linux Ko Kaise Install Kare >>>>> Download Full

>>>>> Download LINK

Reply
avatar