Saturday 21 January 2017

Shiva Pal

Lollipop Land Game Ko Hack Kaise Kare 100% Real | Without Root | Without Apps


Lolipop Land Game Hack


Hi Friends, Kuch New Sikho me aapka sawagat hai aaj hum new topic par bat karne wale hai yani aaj hum sikhege ki lollipop Land game ko hack kaise karte hai.aap sabhi ko to pata he hoga jo Smartphone lollipop version me hote hai un sabhi me lollipop version icon me kuch time tak tap karne par ek game Start hota hai use hum lollipop Land game kahte hai lekin use khelna bahut he muskil hai. agar main kahu to Ek aam aadmi jisne wo game kabhi khela na ho or wo us game ko pahli bar khle to wo usme jayada se jayada 4 ya 5 point bhi nahi bana sakta hai. lekin aaj mai aapko ek aise trick batauga jisse aap bahut sare point bana sakte hai or apne dosto ya family jo us game ko khelte hai unhe us game me hara kar choka bhi sakte hai to bate bahut hui chaliye sikhte hai kaise hum lolipop land game ko hack kar sakte hai without rooted and application.



Lolipop  Version Game Ko Hack Kaise Kare


Step 1:----

Sabse pahle aapko apni phone ki setting>> developer option me jana hai. Agar aapke phone me developer option show nahi ho raha hai to aap setting>>about phone>>build number par 7-8 bar tap karna hai uske bad aapko developer option show ho jayega.

Step 1:----

Ab aapko Developer option me 3 option dekhai dege.

1.Windows Animation Scale 
2.Transition Animation Scale 
3.Animator Animation Scale 


ab un tino option me 1.0X select hoga aapko un tino option me 10.0x select karna hai. ab uske bad aapko apna phone ko Restart karna hai. ab jaise he aapka phone restart hoga uske bad aap dekhege ki aapka phone bahut slow ho jayega to aapko tention lene or ghabrane ki koi jarurt nahi. ab aap apne lolipop land game ko open karke khel kar dekhe ab aapko wo game khelne me itne easy lagega ki aap usme kinte bhi points bana sakte hai. or rahi bat aapke phone ke slow hone ke to aapne jo wo tino option me 10x select kiya tha usme dobara se 1.0x select karke apna phone fir se restart kare ab aapka phone fir se pahle jaisa ho jayega.





Note:-----

10.0x select karne par aapka phone bahut slow ho jayega lekin aapko tension lene ke koi
jarurat nahi hai.aap un 3 option me fir se 1.0x karke fir se apna phone phle jaisa kar sakte hai. 

Shiva Pal

About Shiva Pal -

Hi Friends, Mera Name Shiva Pal Hai or Kuch New Sikho Site Maine Banai Hai mujhe logo ki help karna Achha Lagta Hai Main Is Site Par Computer, Internet, Software And Ethical Hacking Ki Jankari Hindi Me Share Karta Hu. And Aap Aise He Kuch New Sikho Se Jude Rahiye And Kuch New Sikhte Rahiye.

Subscribe to this Blog via Email :