Monday 29 February 2016

Shiva Pal

Mp3 Songs Ka Size Kaise Kam Kare Bina Quality Kam Kare - Learn In Hindi




agar aap song sunne ka jayada shok rakhte hai to aapki memory card ka bhi space  jayada hona chaiye. Lekin aapki memory card ka space kam hone ke karan se aapke memory card me jayada song nhi aa pate hai. Or bahut se aapke man-pasand song aap apne memory card me nahi rakh pate hai. man lijiye agar aapka memory card 2 GB ka hai or ek mp3 song ka size 6-7 mb tak ka hota hai to jayada se jayada  aapke memory card me 300 mp3 song he aa payege lekin main aapko ek aisa tarika batauga jiski help se aap apne mp3 song ka size7 mb se kam karke 2 se 3 mb tak kar sakte hai. or jaha aapke memory card me 300 mp3 song aa rahe hai waha 1000 mp3 song aayege yani 3x jayada song aap apne memory card me dal sakte hai. Waise to aapko bahut sare software mil jayege jiski help se aap mp3 song ka space kam kar sakte hai. Lekin main aapko ek aise best or acche pc software ka naam batauga jo kuch minutes me aapke mp3 songs ka size kam kar dega or is software ka naam hai Mp3 Resizer to chaliye sikhte hai kaise hum kisi bhi mp3 song ka size kam kaise kar sakte hai.




Mp3 Resizer Kya Hai Or Isse Kya Fayda Hai

Mp3 resizer ek pc software hai jiska size 2MB hai. Or iske help se hum kisi bhi mp3 song ka size kam kar  sakte hai.


Mp3 Resizer Se Song Ka Size Kaise Kam Kare

Step 1:-----

Kisi bhi mp3 song ka size kam karne ke liye aapke pc me mp3 resizer software hona chaiye. Agar aapke pas mp3 resizer software nahi hai to Download kare.

Step 2:-----

Ab mp3 resizer ko open kare. Or aap jis bhi mp3 song ka size kam karna chahte hai use select kare select karne ke liye Add Files par click kare.





Step 3:-----

Ab aap Bitrate me song ka size select kare. Mere hisab se aap 80 kbite size select kare .



Total Size

Aap Total Size me dekh sakte hai ke pahle song ka size kitna tha or ab song hai kitna tha total size me aapko 2 option dikhai dege.



1.  OLD – isme aapko aapke song ka pahle wala size bataya ja raha.
2.  NEW- isme new size bataya ja raha hai jo ab resize karne ke bad song ka size ho jayega.

Step 4:-----

Ab Resize par click kare or jaise he aap resize par click karege to kuch second me aapke song ka size kam ho jayega.





Note:-----

Aap jis song ka size kam karege wo My Document ke folder me save ho jayega.



Dosto ab aap sikh chuke hai kisi bhi mp3 song ka size kaise kam karte hai. To dosto aapko kaise lage ye hamare post aap hume comment karke jarur bataiye or agar aapke man me koi bhi internet se related qution hai to aap hume niche comment karke bata sakte hai.

Shiva Pal

About Shiva Pal -

Hi Friends, Mera Name Shiva Pal Hai or Kuch New Sikho Site Maine Banai Hai mujhe logo ki help karna Achha Lagta Hai Main Is Site Par Computer, Internet, Software And Ethical Hacking Ki Jankari Hindi Me Share Karta Hu. And Aap Aise He Kuch New Sikho Se Jude Rahiye And Kuch New Sikhte Rahiye.

Subscribe to this Blog via Email :

3 comments

Write comments
Madhav Netam
AUTHOR
8 September 2017 at 23:26 delete

apne blog me Download ka Icon kaise lage ho

Reply
avatar
5 June 2018 at 14:32 delete

Nice blog you have here, congratulations on the effort to build it, some of the articles provided contains valuable information. I have a blog too, you may visit it at:

> Mp3 Songs DOWNLOAD FREE <

Reply
avatar
Unknown
AUTHOR
10 March 2022 at 21:33 delete

Mp3 Songs Ka Size Kaise Kam Kare Bina Quality Kam Kare - Learn In Hindi - Kuch New Sikho - Internet Ki Puri Jankari Hindi Me! >>>>> Download Now

>>>>> Download Full

Mp3 Songs Ka Size Kaise Kam Kare Bina Quality Kam Kare - Learn In Hindi - Kuch New Sikho - Internet Ki Puri Jankari Hindi Me! >>>>> Download LINK

>>>>> Download Now

Mp3 Songs Ka Size Kaise Kam Kare Bina Quality Kam Kare - Learn In Hindi - Kuch New Sikho - Internet Ki Puri Jankari Hindi Me! >>>>> Download Full

>>>>> Download LINK

Reply
avatar