Sunday 30 October 2016

Shiva Pal

Android Mobail Me Ads Ko Block Kaise Kare



Hello dosto kuch new sikho me aapka sawagat hai aaj hum sikhege ke android mobail ma ads ko block kaise karte hai dosto jab hum apne android mobail me  internet use kar rahe hote hai to bar-bar koi na koi ads aate rahte hai jinse hum bahut he jayada paresan ho jate hai lekin dosto ab aapko paresan hone ke koi jarurat nahi hai kyuki aaj main aapko ek aise application ke bare me batauga jisse aap apne mobail me ads ko block kar sakte hai chaye aapka mobail boot ho ya na ho to chaliye dosto sikhte hai.

Android Mobail Me Ads Ko Block Kaise Kare
Step 1.>>>

Dosto sabse phle hume ek application Download karne padege block this download karne ke bad is application ko apne mobail me install kare or fir open kare uske bad  Cool, lets get started ke option par click kare.




Step 2.>>>

Ab aap Start ke option par click kare.



Dosto ab apke phone ads block hu chuke ha .To kaise lage ye humare post aap hume comment karke jarur bataiye or agar aapke man me koi sawal hai to bhi aap hume comment karke jarur bataiye to dosto kuch new sikho se jude rahiye or kuch new sikhte rahiye.



Shiva Pal

About Shiva Pal -

Hi Friends, Mera Name Shiva Pal Hai or Kuch New Sikho Site Maine Banai Hai mujhe logo ki help karna Achha Lagta Hai Main Is Site Par Computer, Internet, Software And Ethical Hacking Ki Jankari Hindi Me Share Karta Hu. And Aap Aise He Kuch New Sikho Se Jude Rahiye And Kuch New Sikhte Rahiye.

Subscribe to this Blog via Email :

2 comments

Write comments
Unknown
AUTHOR
15 April 2017 at 10:37 delete

भाई एप्प का नाम तो बात दो

Reply
avatar